दो पत्नियों को तला`क देने के बाद 22 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं ये बॉलीवुड स्टार

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप आज अपना 47 वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके अनुराग खुद से 22 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं. अनुराग कश्यप की दो शादियां हो चुकी हैं और दोनों ही टूट भी चुकी हैं.

अनुराग लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाते हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ अनुराग निजी लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. अनुराग काफी समय से शुभ्रा शेट्टी नाम की एक लड़की को डेट कर रहे हैं. शुभ्रा शेट्टी की उम्र लगभग 25 साल है. अनुराग ने कुछ समय तक तो अपना ये रिलेशनशिप मीडिया से छुपा कर रखा था लेकिन एक इंटरव्यू में और सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए उन्होंने खुद ही अपने रिलेशन को ओपन कर दिया.

एक इंटरव्यू में अनुराग ने अपने इस रिलेशनशिप को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था- ‘सभी को प्यार करने का अधिकार है. मैं प्यार की बहुत कद्र करता हूं मेरा मानना है प्यार की कोई उम्र नहीं होती, अनुराग ने कहा मैं टूटे दिल को लेकर समय बर्बाद नहीं करना चाहता. मैं टूटे दिल की बजाय दोबारा प्यार में पड़ने पर यकीन रखता हूं’.

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप की बेटी के साथ भी उनकी कथित गर्लफ्रेंड शुभ्रा शेट्टी की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. अनुराग, शुभ्रा के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुराग कश्यप ने साल 2003 में ‘पांच’ फिल्म से अपने निर्देशन की शुरुआत की थी. लेकिन ये फिल्म कभी रिलीज नहीं हो सकी. हालांकि बाद में कुछ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उनकी ये फिल्म दिखाई गई. इसके अलावा साल 2007 में उनकी फिल्म ब्लैक फ्राइडे आई. ये फिल्म भी काफी कॉन्ट्रोवर्सियल रही. इसके बाद उन्होंने देव डी, बॉम्बे टॉकीज, अगली, बॉम्बे वेलवेट और रमन राघव 2.0 जैसी कई फिल्में बनाईं. साल 2018 में उनके निर्देशन में बनी फिल्म ‘मनमर्जियां’ रिलीज हुई. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की.

Loading...

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *