1 साल बाद Cancer फ्री होकर मुंबई लौटे ऋषि कपूर, एक साल में खो दिया ये सब…

कपूर खानदान के चिराग ऋषि कपूर मंगलवार को अमेरिका से वापस मुंबई लौट आए। वह बीते एक साल से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। ऋषि कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर नीतू कपूर के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके चेहरे पर वतन लौटने की खुशी साफ झलक रही थी।

करीबन 1 साल न्यूयॉर्क में एक्टर का इलाज चला. ये वक्त ऋषि कपूर के लिए बेहद मुश्किल था. लेकिन एक्टर ने मजबूती के साथ कैंसर से जंग लड़ी और जीती भी. बीती रात ऋषि कपूर कैंसर फ्री होकर भारत लौटे हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर एक्टर को पत्नी नीतू कपूर के साथ स्पॉट किया गया.

ऋषि और नीतू कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को स्माइल करते हुए पोज दिए. दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे. ऋषि कपूर कैजुअल लुक में नजर आए. नीतू कपूर ब्लैक टॉप, डेनिम जींस और ब्लैक श्रग में दिखीं. ऋषि-नीतू कपूर के भारत लौटने से उनके घर में खुशियों का माहौल है

एक साल में खो दिया ये सब, परिवार के दो बड़े स्तंभ चले हो गए। एक उनकी मां यानी कृष्णा राज कपूर, जिनका नि`धन पिछले साल 1 अक्टूबर के दिन हो गया था। ऋषि कपूर अपनी मां के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंच पाए थे। इस साल मई में कपूर खानदान को अपनी सबसे बड़ी धरोहर आरके स्टूडियोज को बेचना पड़ा.

देश लौटते ही ऋषि कपूर ने ट्वीट कर सभी चाहने वालों को शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा- ‘घर वापस आ गया हूं.. 11 महीने 11 दिन.. सभी का शुक्रिया।’

अब उन्हें देखकर लगता है कि उनकी सेहत पहले से बेहतर हुई है. दूसरी तरफ, ऋषि कपूर फिल्मों में काम करने के लिए बेताब हैं. उम्मीद है जल्द फैंस उन्हें किसी फिल्म में देखें.

Loading...

You may also like...