बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी. इस वजह से एक्ट्रेस ने अपना कोरोना टेस्ट करवाने का फैसला क‍िया था. टेस्ट करवाने के बाद अब उनकी मैनेजर निध‍ि ने उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट ट्व‍िटर पर फैंस के साथ शेयर की है.

हिमांशी खुराना की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेट‍िव आई है. उनकी मैनेजर ने टेस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा- ‘उनकी सेहत के लिए आपकी प्रार्थनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद. हिमांशी की कोविड-19 रिपोर्ट निगेट‍िव है. भगवान की आभारी हूं’. हिमांशी की कोविड-19 रिपोर्ट निगेट‍िव है. भगवान की आभारी हूं’. इस स्क्रीनशॉट पर हिमांशी ने भी खुशी जताते हुए इसे फैंस के साथ शेयर किया है. अब हिमांशी के कोरोना निगेट‍िव पाए जाने से फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है.

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना के फैंस ने उनकी सेहत को लेकर काफी चिंता जताई थी. हिमांशी शूटिंग के लिए बाहर जा रहीं थीं इसलिए फैंस ने उनको घर से बाहर ना निकलने की सलाह भी दी थी. हर कोई उनसे इस वक्त काम ना करने को कह रहा था. एक फैन ने लिखा- ‘प्लीज प्लीज, शूट‍िंग बंद कर दें…घर में कम से कम एक महीने के लिए रहें…अगर बहुत जरुरी है तो पूरे एहतियात के साथ बाहर निकलें…मॉल या सेंट्रल एसी वाले जगहों पर जाने से बचें…इस वायरस का कुछ पता नहीं चलता…डॉक्टर्स भी कोविड-19 की प्रकृति को समझ नहीं पा रहे हैं.’

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो हिमांशी खुराना इन दिनों काफी बिजी हैं. उनके म्यूजिक वीडियो बैक टू बैक रिलीज हो रहे हैं. हिमांशी अपने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग तीसरा सॉन्ग शूट कर रही हैं. इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है. ये गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा. आसिम संग हिमांशी के पिछले दो गाने, कल्ला सोहणा नहीं और ख्याल रख्या कर जबरदस्त हिट हुए थे.

Categories: celebrity special