सिद्धार्थ-शहनाज, पारस और माहिरा के अलावा भी बिग बॉस के घर में कई कपल्स ने सुर्खियां बटोरी है. हालांकि, अब उनका कनेक्शन इतना अच्छा ना हो, लेकिन जब दोनों बिग बॉक्स के घर में थे तो काफी चर्चा में रहे. यहां बात हो रही है रश्मि देसाई और अरहान खान के रिलेशन की.

कम वोटों की वजह से चाहे अरहान बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हों, लेकिन जब वो घर में थे तो उनके और रश्मि के निजी रिश्ते को लेकर बड़ा बवाल मचा. वीकेंड के वार में सलमान खाने ने अरहान की पास्ट लाइफ से जुड़े कई ऐसे राज खोले, जिसे सुनने के बाद रश्मि शॉक हो गई थी. लेकिन बाद में रश्मि और अरहान के बीच सब नॉर्मल हो गया था.

बिग बॉस 13 फिनाले से कुछ ही दूर है, जिस वजह से गेम और इंटरेस्टिंग हो गया है. आए दिन बिगबॉस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. दरअसल, हाल ही में टेलीकास्ट हुए एक एपिसोड ने रश्मि और अरहान के बारे में बड़ा खुलासा किया है. आसिम का कनेक्शन बनकर आई हिमांशी खुराना, आसिम रियाज और विशाल आदित्य सिंह से रश्मि और अरहान के बारे में बात करती हैं.

हिमांशी कहती है- ‘अरहान ने मैसेज भिजवाया है, कि वो रश्मि से बहुत डिस्टर्ब है. आसिम को बोलना कि उसने मेरी दोस्ती निभाई है. आसिम ही था जिसने रश्मि को याद दिलाया था कि जब सिद्धार्थ ने उसकी शर्ट फाड़ी तो तू उसको भूल गई है. अरहान मेरे सामने खूब रोया.’

https://www.instagram.com/p/B7-nLk0gCOc/?utm_source=ig_web_copy_link

हिमांशी ने आगे कहा- ‘उसने मुझे बोला कि मैं बहुत सारी बातों में गलत नहीं था. रश्मि इन बातों को शो में क्लियर कर सकती थी. अगर मेरी बेइज्जती नेशनल टेलीविजन पर हुई है तो पूरी बात यहीं पर साफ होनी चाहिए थी. अगर रश्मि को मेरे जाने के बाद सिद्धार्थ से दोस्ती करनी थी तो मेरा उससे लड़ने का क्या मतलब था.’ वहीं जवाब में विशाल कहते हैं कि जब इस पबार रश्मि सुरक्षित है तो वो इलग ढंग से खेल रही है. विशाल की इस बात पर आसिम भी हामी भरते हैं.

आपको बता दें, कि शो में हिमांशी खुराना, अरहान खान को अपना भाई बोलती थी. शो में अरहान और हिमांशी की बॉन्डिंग भी काफी स्ट्रॉन्ग थी. वहीं शो में रश्मि का कनेक्शन बनकर आई देवोलीना भट्टाचार्य से जब एक एपिसोड में रश्मि ने कहा कि अरहान उनके टाइप के नहीं है तो इसपर नराज होकर अरहान ने रिएक्ट भी किया. इसके अलावा शो में सिद्धांत और रश्मि की खट्टी-मिट्टी नोक-झोंक देख को मिल रही है.

Categories: Televison