बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. आज का दिन प्रियंका के लिए बेहद खास है और उनके बॉलीवुड के दोस्त और को-स्टार्स इस दिन को उनके लिए और भी स्पेशल बनाने में लगे हुए हैं. कई सेलेब्स ने प्रियंका चोपड़ा को बर्थडे विश किया है. एक्ट्रेस हिना खान ने भी प्रियंका चोपड़ा को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है.

हिना खान ने प्रियंका को सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये बर्थडे विश किया है हिना खान ने अपनी पोस्ट में प्रियंका संग एक खूबसूरत फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- मेरी इंस्पिरेशन हैप्पी बर्थडे. आपने मुझे मैजिक में विश्वास करना सिखाया. हेवन (स्वर्ग) को धन्यवाद कि आपका जन्म हुआ… हैप्पी हैप्पी बर्थडे पीसी.

आपको बता दें कि हिना खान की प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 के समय हुई थी और प्रियंका ने उन्हें अपनी पार्टी में बुलाया था. इस बारे में बात करते हुए हिना ने कहा था, ‘उन्हें सबकुछ पता था. मेरी फिल्म के बारे में, मैं वहां क्यों गई थी, सबकुछ. इसलिए जब मैं वहां थी तो उन्होंने मुझे अपनी पार्टी में बुलाया. प्रियंका ने सभी से मेरी पहचान ये कहकर करवाई कि मैं भारत की स्टार हूं. उन्होंने ये जिक्र नहीं किया टीवी या फिल्म, उन्होंने कहा कि मैं भारतीय स्टार हूं. मैं इस बात से बेहद खुश थी. उन्हें ये करने की जरुरत नहीं थी लेकिन फिर भी उन्होंने किया.’

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने साल 2019 में डायरेक्टर शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में वापसी की थी. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ थे. ये कहानी आयशा नाम की लड़की के बारे में थी, जिसे पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की बीमारी थी. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.