बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविच ने इसी साल न्यू ईयर पर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से सगाई की तो बधाई देने वालों का तांता लग गया, क्योंकि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं. इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट इंडस्ट्री दोनों से लगातार बधाइयों मिल रही है इसी बीच नताशा के एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी ने भी कुछ ऐसा मैसेज किया है, जिसको देखकर लोग जमकर रिएक्‍शन दे रहे हैं.

हार्दिक पांड्या और नताशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को बताया कि उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। हार्दिक पांड्या ने अपनी और नताशा कि तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा था, “नताशा और मेरा सफर बेहद ही अच्छा रहा है और अब यह आगे बहुत अच्छा होने वाला है।” इसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयों देनी शुरू कर दी इसी बीच नताशा को उनके एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने भी उनको बधाई दी.

आपको बता दें कि नताशा और अली गोनी ने काफी वक्त तक एक दूसरे को डेट किया. खास बात ये है कि दोनों ने मशहूर रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीज़न नौ में भी एक साथ शिरकत की थी. इस सीज़न में नताज़ा और अली फिनाले में रनर-अप रहे थे. कुछ महीनों बाद ही अचानक खबर आई थी कि नताशा ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ सगाई कर ली है. अब जब दोनों ने अपनी शादी के बारे में भी लोगों को बताया है तब अली ने इस हार्दिक- नताशा को बधाई देते हुए लिखा “भगवान तुम्हारी रक्षा करें साथ‌ियों.” साथ ही उन्होंने हार्ट वाली कुछ इमोजी भी लगाई हैं.

हाल ही में हार्दिक पंड्या ने नताशा के बेबी बंप के साथ एक तस्‍वीर और शेयर की, जिसे देखकर माना जा रहा है कि उन्‍होंने नताशा से शादी कर ली है. हालांकि तस्वीर को शेयर करते हुए इस बात का जिक्र नहीं किया कि क्‍या दोनों ने शादी कर ली है या नहीं. तस्वीर में हार्दिक और नताशा के गले में माला हैं. कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में हार्दिक नताशा के साथ घर में समय बिता रहे हैं. इस दौरान नताशा ने हार्दिक पंड्या के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.