सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन की चर्चा इन दिनों तेज हो गई है. यही नहीं इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही हैं. बिग बॉस के सीजन 14 को पिछले सीजन की तरह रोमांचक और एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स ऐसे कंटेस्टेंट्स की तलाश में हैं, जो शो की टीआरपी में उछाल ला सकें. इस बीच कुछ स्टार्स के शो को रिजेक्ट करने की भी खबरें हैं. अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस चाहत पांडे का नाम सामने आया है.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस चाहत पांडे को बिग बॉस 14 का ऑफर मिलने की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. लेकिन चाहत पांडे ने शो को करने से मना कर दिया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने चाहत को सीजन 14 का कंटेस्टेंट बनने के लिए अप्रोच किया था. लेकिन एक्ट्रेस ने सलमान खान के शो का हिस्सा बनने से साफ मना कर दिया है.

चाहत पांडे ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में बताया कि उनको शो का ऑफर मिला था. एक्ट्रेस ने साथ ही ये भी बताया कि क्यों उन्होंने शो में ना जाने का फैसला किया है चाहत पांडे ने कहा- मैं अभी बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार नहीं हूं. शायद भविष्य में या दो साल बाद मैं इस शो का हिस्सा बनना पसंद करूं. लेकिन अभी नहीं.

आपको बता दें कि चाहत पांडे अभी टीवी शोज पर ही फोकस करना चाहती हैं. चाहत ने टीवी शो ‘हमारी बहू सिल्क’ और ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ में नजर आ चुकी हैं. चाहत ने अपना एक्टिंग करियर टीवी शो पवित्र बंधन से शुरू किया था. इसके बाद वे शो मेरे साई- श्रद्धा और सबुरी में नजर आईं. चाहत द्वारकाधीश, तेनाली राम, ऐसी दीवानगी, रिश्ता लिखेंगे हम नया, पाखी, होशियार और राधाकृष्ण जैसे शोज में भी काम कर चुकी हैं.

Categories: Entertainment