Entertainment

स्वरा भास्कर ने किया कमेंट तो कंगना फिर बोलीं- गलत साबित हुई तो अवॉर्ड लौटा दूंगी, यदि आपकी याददाश्त कमजोर है तो इंटरव्यू फिर से देखें

By weera

October 08, 2020

रिया चक्रवर्ती की रिहाई, एम्स की जांच टीम की रिपोर्ट और सीबीआई की कथित रिपोर्ट सामने आने के बाद कई बॉलीवुड एक्टर्स एक-दूसरे पर हमलावर हो गए हैं। इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया एक बार फिर से बहस छिड़ी. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने पंगा गर्ल यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर तंज कसा. उन्होंने बिना नाम लिया कंगना पर चुटकी ली तो कंगना भी कहा चुप बैठने वालीं. उन्होंने भी स्वरा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी और एक बार फिर से दोहराया कि अगर मैंने एक भी गलत आरोप लगाया है तो मैं अपने सभी पुरस्कार लौटा दूंगी.

दरअसल, स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट कर तंज कसते हुए लिखा- ‘अब तो दोनों सीबीआई और एम्‍स ने निष्‍कर्ष निकाला है कि सुशांत की मौत आत्‍महत्‍या से हुई. क्‍या कुछ लोग सरकार को अपने पुरस्‍कार लौटाने नहीं जा रहे थे???’

Hey! Now thay both CBI and AIIMS have concluded that #SushantSinghRajput tragically died by suicide… weren’t some people going to return their government bestowed awards??? ???

— Swara Bhasker (@ReallySwara) October 7, 2020

जिसके बाद कंगना ने स्वरा के उन्हीं ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने कहा है – यदि मैंने एक भी गलत आरोप लगाया है, तो मैं अपने सभी पुरस्कार लौटा दूंगी, यह एक क्षत्रिय का वचन है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1313837832406958083