शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अनन्या पांडे बेस्ट फ्रेंड्स हैं। दोनों ही सहेलियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और विडियो शेयर करती रहती हैं. दोनों एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट भी करती हैं, जिसे फैंस काफी एन्जॉय करते हैं. हाल ही में सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर बेहद ग्लैमरस फोटोज शेयर की। फोटोज में सुहाना बेहद खूबसूरत और बोल्ड लग रही हैं। सुहाना की तस्वीरों पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनकी बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या पांडे ने सुहाना की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनसे उनका टॉप उधार मांग लिया।

अनन्या पांडे ने सुहाना की फोटो में उनके टॉप की तारीफ करते हुए कमेंट बोक्स में लिखा, ‘मुझे ये टॉप बहुत पसंद आया सू! लेकिन तुम मुझे उधार नहीं दोगी!’ सुहाना खान ने अनन्या के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा ‘मेरे शॉर्ट्स वापस करो।’ इसके बाद एक बार फिर अनन्या ने सुहाना के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा ‘कभी नहीं, मैं अभी पहने हूं और हर दिन, हमेशा पहनूंगी।’ सुहाना की नई फोटोज पर उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के साथ मजेदार नोंक-झोक को उनके फैंस खूब एंजॉय कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CALEzYknceB/?igshid=1oujnbafpo2mc

आपको बता दें कि सुहाना ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं तस्वीरों में सुहाना ने सफेद रंग का ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है. और इसके साथ उन्होंने ब्लू जींस टीम अप किया है. और तस्वीरों में सुहाना ने मेकअप तो बिल्कुल भी नहीं किया है। इन तस्वीरों को सुहाना की मम्मी गौरी खान ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. गौरी ने बेटी सुहाना की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- ‘न मेकअप, न हेयर बस मेरी फोटोग्राफी’. सुहाना के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सुहाना खान की शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ रिलीज हुई थी। तो वहीं अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे के अलावा भूमि पेडनेकर और अपारशक्ति खुराना भी नजर आए थे। इससे पहले अनन्या को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में देखा गया था इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Categories: Celebrity Gossip