बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा जल्द ही अपने घर में एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने जा रहे हैं. इस खुशखबरी को अभिनेत्री ने जब से सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की है, तब से ही अभिनेत्री को इस खास मौके का लुफ्त उठाते हुए देखा जा सकता है. वहीं अब इसी के साथ ही सोनम कपूर का बेबी शावर रखा गया. जिसकी झलक अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

पहले आपको बताते चलें, सोनम कपूर ने मार्च 2022 में अपनी प्रेग्नेंसी की खबरो की घोषणा करते हुए पति आनंद आहुजा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी.  इसके कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा था, ‘चार हाथ, आपको सबसे अच्छी तरह से उठाने के लिए हैं. दो दिल, वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में होगा. एक परिवार, जो आपको प्यार और समर्थन से सराबोर कर देगा. हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते.’

इसी के साथ ही अब सोनम कपूर के लिए 15 जून 2022 को बेबी शॉवर का आयोजन किया गया. अभिनेत्री ने अपने पति आनंद, बहन रिया कपूर, बहनोई करण बूलानी और विदेश में रहने वाले कुछ दोस्तों के साथ लंदन में अपने बेबी शॉवर को सेलिब्रेट किया है. इ झलकियों में हम शानदार सजावट की झलक देख सकते हैं.

सोनम कपूर ने बेबी शॉवर पार्टी के दौरान की कई झलको को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी स्टोरी पर साझा किया है. वहीं इंटरनेट पर एक और तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सोनम अपने एक दोस्त के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान अभिनेत्री पिंक कलर का गाउन पहने हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ देखा जा सकता है.