सुहाना खान, शाहरुख खान की बेटी, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट को पब्लिक करने के बाद से ही काफी फैन फॉलोइंग बना ली थी। आये दिन इंस्टाग्राम हैंडल पर सुहाना खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैन्स ही नहीं, स्टारकिड्स भी उनकी तस्वीरों पर फिदा हो जाते हैं।

अक्सर सुहाना खान अपनी तस्वीरों के ज़रिए फैंस और चाहने वालों को अपनी ज़िंदगी की झलकियां देती रहती हैं, की कैसे वो अपनी ज़िंदगी जीती हैं और अलग अलग मुद्दों पर अपने रिएक्शन्स शेयर करती हैं। अनेकों फैंस और स्टार किड्स उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं। जहाँ सुहाना अपनी हॉट तस्वीरों के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं, वहीं इन दिनों उनका एक कोलाज लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

हाल ही में सुहाना ने ट्विटर पर अपनी दादी की तस्वीर के साथ अपनी तस्वीर का एक कोलाज शेयर किया। जिसको देखने के बाद आम फैंस के साथ साथ स्टार किड्स भी सोच में पड़ गए और अपने रिएक्शन्स कमेंट में लिखने लगे।
कोलाज में सुहाना जहां एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में नज़र आ रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी दादी की पुरानी तस्वीर है, इसके ऑनलाइन शेयर होने के बाद इन पोस्ट ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया और लोगों ने उनको उनकी दादी से कॉम्पेयर करना शुरू कर दिया। फॉलोवर्स का मानना है कि सुहाना अपनी दादी की परछाईं हैं।

एक सोशल मीडिया एकाउंट ने ये तस्वीर रीपोस्ट करते हुए लिखा, ” सुहाना बिल्कुल अपनी दादी की परछाई हैं।” इस पर रियेक्ट करते हुए एक और फैन ने लिखा बेशक़ और शाहरुख खान को टैग कर दिया।
तस्वीर की बात की जाए तो कोलाज में सुहाना अपनी खूबसूरत सी मुस्कान के साथ कैमरा के लिए पोज़ करती नज़र आ रही हैं, वहीं शाहरुख खान की माँ, और सुहाना की दादी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

हाल ही के एक और पोस्ट में सुहाना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि उन्होंने अपनी माँ गौरी खान से उनकी ड्रेस मांगी थी।