बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा बीते दिनों अपनी प्राइवेट तस्वीरों को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं. दोनों की ये तस्वीरें उनके पति यानि राजीव सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं, जिसके बाद दोनों को ट्रोल होना पड़ा था। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि राजीव सेन और चारु असोपा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक राजीव सेन अपनी पत्नी चारु असोपा से लड़ाई करके दिल्ली वापस आ चुके हैं। 29 मई से राजीव सेन दिल्ली में ही रह रहे हैं। ये दूसरी बार है जब राजीव सेन और चारु असोपा के बीच झगड़े की खबर सामने आ रही है। कुछ समय पहले भी दावा किया गया था कि राजीव सेन और चारु असोपा के बीच झगड़ा हुआ है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक राजीव सेन और चारु असोपा की शादी की शुरुआत से ही दोनों के बीच मतभेद होने शुरु हो गए थे। दावा किया जा रहा है कि इस लड़ाई के बाद से ही राजीव सेन और चारु असोपा दोनों एक दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। इतना ही नहीं चारु असोपा ने अपने पति राजीव सेन को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया है। राजीव सेन ने इस बारे में बात की तो उन्होंने कोई भी जवाब देने से इनकार कर दिया और चारु असोपा ने तो फोन ही नहीं उठाया।

आपको बता दें कि राजीव सेन ने दावा किया है कि वह इन दिनों केवल दिल्ली की जिंदगी का मजा लेना चाहते हैं। गौरतलब है कि राजीव सेन और चारु असोपा ने 16 जून 2019 को गोवा में शादी रचाई थी। राजीव सेन और चारु असोपा की शादी में परिवार के कुछ लोग और दोस्त ही शामिल हुए थे। इन दोनों की शादी टूटने की खबरें सुनकर फैंस काफी हैरान हैं।

Categories: Entertainment