बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा बीते दिनों अपनी प्राइवेट तस्वीरों को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं. दोनों की ये तस्वीरें उनके पति यानि राजीव सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं, जिसके बाद दोनों को ट्रोल होना पड़ा था। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि राजीव सेन और चारु असोपा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

राजीव सेन और चारू असोपा ने इंस्टाग्राम से एक दूसरे की फोटोज को डिलीट कर दिया है और अपने-अपने अकाउंट पर अजीब मैसेज शेयर कर रहे हैं. अब एक बार फिर चारू असोपा ने कुछ पोस्ट किया है, जिससे उनके फैंस कंफ्यूज हो गए है. चारू ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके नाम के आधार पर उनकी पर्सनालिटी के बारे में बताया गया है. इसमें लिखा है कि चारू को कुछ शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता क्योंकि वो लगभग परफेक्ट हैं. लोग उनसे बात कर सकते हैं और उनपर भरोसा भी कर सकते हैं. चारू एक बेहतरीन पर्सनालिटी है, जो स्मार्ट है, दयालु है, सुंदर है और हॉट भी है. इसके आगे बेटर हाफ लिखा हुआ है.

आपको बता दें कि चारू असोपा और राजीव सेन की 16 जून को शादी की पहली सालगिरह थी और किसी ने भी इस बारे में कोई पोस्ट नहीं शेयर किया. कुछ समय पहले बोला गया था कि इस जोड़ी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. लेकिन राजीव ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था.

राजीव सेन ने बताया था कि वे विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म इति से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं वहीं चारू ने ना तो इस बारे में कोई पोस्ट किया और ना ही कोई बधाई संदेश दिया. इसके अलावा चारू ने एक अजीब मैसेज जरूर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसमें उन्होंने लिखा था- नाराज क्यों होते हो चले जाएंगे बहुत दूर, जरा टूटे हुए दिल के टुकड़े तो उठाने दो. ये पहली बार नहीं है जब चारू ने कुछ एसा पोस्ट किया हो इससे पहले भी वो इस तरह की पोस्ट शेयर कर चुकी हैं शायद इसीलिए पिछले एक साल में दोनों के अलग होने की खबर कई बार आ चुकी है. हालांकि दोनों ने कभी तक इस बारे में कोई बात नहीं की है.

Categories: celebrity special