टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी जिसके बाद से वो सुर्ख़ियों में बानी हुई हैं कभी अपनी डेस्टीनेशन वेडिंग के लिए तो कभी इंटीमेट तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं हाल ही में चारु आसोपा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो मुंबई में मॉनसून को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं

आपको बता दें कि चारु असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो इंस्टाग्राम पर लगातार अपने फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं. चारु अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं. जैसे कि मुंबई में मॉनसून के कारण मौसम बेहद अच्छा हो गया है. एक्ट्रेस इस मौसम का पूरी तरह फायदा उठा रही हैं.

चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें चारु भजिया खाते हुए नजर आ रही हैं चारु ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मॉनसून स्पेशल व्लॉग लाइव है. एन्जॉय करिए.

आपको बता दें कि चारु आसोपा ने हाल ही में मरीन ड्राइव से कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. फोटोज में चारु मरीन ड्राइव पर खड़ी होकर मौसम का मजा लेती हुई नजर आ रही थीं. उनकी इन तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया गया था तो वहीँ कुछ लोगों ने उनको लॉकडाउन का ठीक से पालन न करने पर ट्रोल भी किया था.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो चारु असोपा ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘टशन ए इश्क’, ‘मेरे अंगने में’ और ‘देवों के देव महादेव’ जैसे जैसे शोज में काम किया है.