बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना होने को हैं. पुलिस कार्रवाई में भी तेजी आई है पुलिस ने कम समय में कई बड़े लोगों से पूछताछ कर इस मामले को जल्दी सुलझाने की कोशिश की है. अब खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत केस के सिलसिले में YRF हेड आदित्य चोपड़ा से पूछताछ की गई है.

सुत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने शनिवार सुबह वर्सोवा स्टेशन में आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया है. पुलिस ने आदित्य चोपड़ा से करीब चार घंटे तक पूछताछ की है. अब पुलिस ने क्या सवाल पूछे, आदित्य ने क्या बताया है, इस बारे में किसी भी तरह का औपचारिक बयान जारी नहीं किया गया है. लेकिन ये बात किसी से नहीं छिपी है कि सुशांत मामले में यशराज फिल्म्स का एंगल काफी महत्वपूर्ण है.

आपको बता दें कि पुलिस ने कई मौकों पर ये समझने की कोशिश की है कि सुशांत का YRF के साथ क्या कॉन्ट्रैक्ट था. अब आदित्य चोपड़ा से भी पूछताछ कर ये समझने की कवायद हो रही है. रिया चक्रवर्ती ने कुछ समय पहले बताया था कि सुशांत ने खुद YRF संग अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था, साथ ही उन्होंने रिया को भी ऐसा करने के लिए कहा था. पुलिस ने रिया का वो बयान भी दर्ज किया था.

मुंबई पुलिस ने सुशांत सुसाइड केस में अभी तक करीब 40 लोगों से पूछताछ की है. ज़िसमें सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट, साइकेट्रिस्ट, रिया चक्रवर्ती, बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर, कुशाल जावेरी जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं. ये सभी लोग ना सिर्फ सुशांत के करीबी रहे हैं बल्कि उनके करियर के साथ भी इनका गहरा ताल्लुक है.

Categories: Bollywood