बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना होने को हैं. मुम्बई पुलिस हर उन कड़ियों को जोड़ने की कोशिश में जुटी हुई है, जिससे कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की असल वजह से पर्दा हटा सके। यही वजह है, कि मुम्बई पुलिस ने जांच की रफ्तार और तेज़ कर दी है। मुंबई पुलिस अभी तक करीब 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 

मुंबई पुलिस ने हाई-प्रोफाइल सेलीब्रिटी मैनेजर रेश्मा शेट्टी से भी पूछताछ की है। पुलिस ने  रेश्मा शेट्टी का बयान दर्ज़ कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांद्रा पुलिस ने रेश्मा शेट्टी को उनका बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया था। यह पूछताछ लगभग 4 से 5 घंटे तक चली थी। हांलाकि रेश्मा शेट्टी से पुलिस ने किस तरह के सवाल पूछे और अपने बयान में उन्होने क्या कुछ खुलासे किए हैं इसकी डिटेल फिलहाल पता नहीं चल पाई है।

आपको बता दें कि रेश्मा शेट्टी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की एक्स-मैनेजर रह चुकी हैं। सलमान को सुपरस्टार का खिताब दिलवाने में रेश्मा शेट्टी का बड़ा हाथ रहा है। वह उस दौरान उनके अकाउंट्स भी हैंडल करती थीं। हालांकि सलमान के साथ विवादों के चलते उनके जोड़ी टूट गई थी। रेश्मा शेट्टी बॉलीवुड में जाना पहचाना नाम है। वह सुपरस्टार अक्षय कुमार की मैनेजर भी रह चुकी हैं। 

हाल ही में भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर बॉलीवुड के तीनों खान, शाहरुख, सलमान और आमिर पर निशाना साधा है. सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट लिखा- इस समय बॉलीवुड के बाहुबली सलमान, शाहरुख और आमिर, सुशांत के कथित सुसाइड पर क्यों शांत हैं? वो कुछ क्यों नहीं बोलते? अब कहने को तो इन तीनों एक्टर्स ने ही सोशल मीडिया पर सुशांत को श्रद्धांजलि दी थी, लेकिन अब मामला कुछ और है. लोगों की नजरों में सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है, बल्कि वो तो नेपोटिज्म का शिकार हुए थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर इस समय #BreakTheSilenceForSushant  ट्रेंड कर रहा है. हर कोई सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रहा है. सुशांत के फैन्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे है.

Categories: Bollywood