बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बड़ी बहस छेड़ दी है. हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर सुशांत के सुसाइड के लिए इंडस्ट्री के कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहराया है. कंगना ने सुशांत के सुसाइड को प्लान्ड मर्डर कहा था. कंगना का ये वीडियो खूब वायरल हुआ. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कंगना के इस वीडियो को पब्लिसिटी स्टंट बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि नहीं लोगों का कहना है कि कंगना रनौत ने ये सब अपने फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए कर रही है. इन्हीं आरोपों पर कंगना रनौत की टीम का रिएक्शन सामने आया है. कंगना की टीम ने ट्विटर पर उन रिपोर्ट्स पर निशाना साधते हुए लिखा है कि अगर कंगना ने फॉलोअर्स को बढ़ाने पर फोकस किया होता तो वो खुद अपना अकाउंट बनाती. कंगना ने सोशल मीडिया पर ना होने का फैसला लिया. वे बिना शंका के बॉलीवुड की मोस्ट सक्सेफुल एक्ट्रेस हैं. जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. कई कम सक्सेसफुल लोगों के भी तगड़े फॉलोअर्स हैं. तो इसे पीआर एजेंडा कहना बंद करें. बता दें, कंगना की टीम के इस ट्विटर अकाउंट पर ब्लू मार्क नहीं है.

कंगना रनौत ने अपने वीडियो में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है. मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो लोग सुसाइड करते हैं. जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है. उनकी कुछ पिछली फिल्मों के बारे में उन्होंने लिखा है कि उनका कोई गॉडफादर नहीं है. उन्हें इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा.

कंगना रनौत ने ये भी कहा कि ”जब एक्टर खुद अपने इंटरव्यूज में ये कह रहे हैं कि उन्हें इंडस्ट्री क्यों नहीं अपना रही है. उनको फिल्म में डेब्यू के लिए कोई अवॉर्ड नहीं मिला. कोई एकनॉलेज नहीं मिली. कंगना ने कहा ‘गली बॉय’ जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड दे दिए गए. छिछोरे बेस्ट फिल्म थी. ये सुसाइड था कि प्लान्ड मर्डर था. सुशांत की गलती यही है कि उन्होंने कहा तुम वर्कलेस हो और वो मान गया. वो चाहते हैं कि वो इतिहास लिखें और ये लिखें कि सुशांत कमजोर दिमाग का था. वे सच्चाई नहीं बताएंगे. ये हमें डिसाइड करना है कि इतिहास कौन लिखेगा.”

Categories: Bollywood