बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया है. ऐसे में सुशांत के कई करीबी लोग उनके ल‍िए अपना प्‍यार सोशल मीडिया पर जता रहे हैं. उनके दोस्त उन्हें किसी न किसी थ्रौबैक फोटो और वीडियो के सहारे लगातार याद कर रहे हैं. इसी बीच सुशांत की खास दोस्त एक्ट्रेस कृति सैनन ने एक छोटी सी कविता लिखकर उन्हें याद किया है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बीतने के बाद कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कविता शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है. कृति ने कविता में लिखा है कि ‘और एक कसूरवार हंसी जिसे आगे बढ़ना समझा गया के बीच, उसकी आखों से सच्चाई के आंसू बहने लगे और इसने उसके सारे भ्रम तोड़ दिए.’ उनकी इस कविता को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/CCoUiEtgZoV/?utm_source=ig_embed

कृति सेनन ने इससे पहले भी सुशांत के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की थी. जिसमें कृति ने सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा था कि ‘दिल बेचारा…इसे देखना सच में मेरे लिए बहुत मुश्किल होने वाला है, लेकिन मैं ख़ुद को रोक भी कैसे सकती हूं. इस पोस्ट के साथ कृति ने टूटे हुए दिल का इमोजी भी शेयर किया था.

आपको बता दें कि कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘राब्ता’ में एक साथ काम किया था और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. उस समय यह भी अफवाह उड़ी थी कि कृति और सुशांत रिलेशनशिप में हैं, लेकिन कृति सैनन ने इन खबरों को निराधार बताकर खुद को हमेशा अच्छा दोस्त बताया था.

Categories: Bollywood