बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने पूरे हो चुके हैं। लेकिन इस केस की गुत्थी सुलझने के बजाय और ज्यादा उलझती जा रही है. सुशांत मामले में सीबीआई जांच में जुटी हुई है। एक्टर के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया में इसका सच जानने के लिए परिवार और फैंस की ओर से लगातार मुहिम चलाई जा रही है। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक नई मुहिम का एलान किया है.

श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा शुरू की गई इस मुहीम में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने संदेश भेजकर मन की बात कहेंगे। ये मुहीम 14 अक्टूबर को दिनभर चलाई जाएगी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा- Mann Ki Baat 4 SSR न्याय और सच जानने के लिए अपनी आवाज़ उठाने का अच्छा अवसर है। हम इस उपक्रम में लोग संगठित रहकर दिखा सकते हैं कि जनता को न्याय का इंतज़ार है। मैं अपने विस्तारित परिवार का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है।

श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा सांझा की गई जानकारी के मुताबिक 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक सुशांत के चाहने वाले प्रधानमंत्री के मन की बात पोर्टल पर रिकॉर्डेड संदेश भेजेंगे। इसके अलावा फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर मैसेज लिखकर पीएमओ और पीएम को टैग किया जाएगा।