बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने फैंस के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की वजह तलाशने में जुटी है मुंबई पुलिस ने अब तक कुल 12 लोगों के बयान दर्ज किये है. गुरुवार को पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटों तक पूछताछ की है.

रिया चक्रवर्ती ने पुलिस के सामने पूछताछ में कई खुलासे किये हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने स्वीकार किया है कि दोनों 7 साल से रिलेशनशिप में थे और जल्द ही दोनों की शादी होने वाली थी. रिया ने कहा कि उन्हें सुशांत का घर डरावना लगने लगा था. लेकिन रिया ने कहा कि उन्होंने सुशांत का घर तभी छोड़ा जब सुशांत ने खुद उनसे घर से जाने को कह दिया था.

रिया चक्रवर्ती ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पिछले साल से ही सुशांत में डिप्रेशन के लक्षण नजर आने थे. 2019 में सुशांत में डिप्रेशन के लक्षण नजर आने पर उनके साथ डॉक्टर के पास गई थीं. डॉक्टरों ने उन्हें दवाओं का कोर्स पूरा करने और रेगुलर क्लीनिक आने को कहा था. रिया ने पुलिस को कहा कि सुशांत अक्सर दवायें नहीं लेते थे. रिया के मुताबिक सुशांत जब ज्यादा परेशान होते थे तो पुणे के पावना में अपने फार्म हाउस पर जाते थे.

मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को रिया के साथ साथ सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की. श्रुति मोदी ने पुलिस को बताया कि सुशांत कॉलेज के छात्रों के साथ मिलकर नेशन इंडिया फॉर वर्ल्ड नाम की NGO बनाना चाहते थे. वे स्पेशल प्रोजेक्ट जीनियसेज एंड ड्रॉप आउट्स पर भी काम कर रहे थे. सुशांत ने वर्चुअल गेम्स की कंपनी बनाने की तैयारी की थी. वे इस प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे थे.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की है. हालांकि रिया ने अभी तक मीडिया में कोई भी बयान नहीं दिया है रिया के अलावा पुलिस ने 10 और लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

Categories: Bollywood