बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुबई के बांद्रा स्थित आवास पर खुदकुशी कर ली थी. अचानक सुशांत के इस कदम उठाने से कई सवाल उठते हैं कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया? लेकिन खुदकुशी के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया था. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. लेकिन अब सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है.

रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़ी कई बातें सामने आई हैं रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाई थी, इसलिए दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई. एक्टर के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए संभालकर रखा गया है. बताया गया है कि इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी, उसे तीन डॉक्टरों ने साइन किया था, वहीं इस फाइनल रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है. इस रिपोर्ट को तैयार करने के लिए काफी जांच की गई है.

फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात पर खास ध्यान दिया गया है कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं थी. उनके नाखून भी एकदम साफ थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह सुजाइड ही बताया गया है.

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने अभी तक 23 लोगों से पूछताछ की है. एक्टर के चार्टर्ड अकाउंटेंट का भी बयान दर्ज किया जा रहा है. ऐसे में पुलिस ने अभी तक रिया चक्रवर्ती, बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर, कुशाल जावेरी जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं. ये सभी लोग ना सिर्फ सुशांत के करीबी रहे हैं बल्कि उनके करियर के साथ भी इनका गहरा ताल्लुक है.

Categories: Bollywood