बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने फैंस के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की वजह तलाशने में जुटी है. जहां एक ओर उनके चाहने वाले शोक में हैं, दूसरी ओर पुलिस हर एंगल से एक्टर की मौत की जांच कर रही है। पुलिस सुशांत के हर करीबी व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। इसी बीच सुशांत के एक खास दोस्त ने उनकी आर्थिक स्थिति को लेकर बात की है।

सुशांत सिंह राजपूत के एक दोस्त ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि ‘जैसा कि बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह किसी भी आर्थिक परेशानी से नहीं गुजर रहे थे। उनके पास कई फिल्में और कुछ फिल्मों को लेकर बातें चल रही थीं। जहां तक मुझे पता है, अगले साल तक वो पूरी तरह बिजी थे। अगर उन्होंने दो फिल्म साइन कर ली तो 2022 तक उसे पास पांच प्रोजेक्ट हो जाते। साथ ही वह हर एक प्रोजेक्ट के 8 करोड़ रुपये ले रहे थे। उन्होंने ये भी बताया कि ‘दो प्रोड्यूसर उनसे इसी महीने मिलने वाले थे। चूंकि वह उनके संपर्क में नहीं थे, उन्होंने अपने एक करीबी दोस्त से बात की थी और यहां तक ​​कि यह भी बताया था कि वे अपनी फिल्म के लिए उन्हें 11 करोड़ रुपये देना चाहते हैं।’

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर के बाद, कई रिपोर्टों में कहा गया कि वह पहले से ही निर्देशक आनंद गांधी के साथ दो प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रहे थे- एक फिल्म और एक वेब सीरीज। साथ ही बताया जा रहा था कि सुशांत रिया चक्रवर्ती के साथ भी एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पुलिस को बयान दिया है कि सुशांत को पैसे की कोई दिक्कत नहीं थी। ना ही उन पर किसी तरह का कोई कर्ज़ था। बता दें, पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट्स की भी जांच करेगी।

Categories: Bollywood