बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई दुखी और हैरान है. सुशांत ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत ने टीवी की दुनिया से फिल्म जगत में कदम रखा था उन्होने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है.

सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म ‘काई पो छे’ साल 2013 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 43 करोड़ कमाए थे. सुशांत की दूसरी फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ थी. जिसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 46 करोड़ का बिजनेस किया था. इसके बाद आमिर खान की फिल्म पीके में सुशांत सिंह राजपूत का रोल बड़ा नहीं था. लेकिन इस फिल्म ने 337 करोड़ का बिजनेस किया था.

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ ने 70 करोड़ का बिजनेस किया था. उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत को भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम करने का मौका मिला। जिसमें सुशांत ने जी तोड़ मेहनत की थी। ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ सुशांत के करियर के लिए गेमचेंजर साबित हुई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 119 करोड़ का बिजनेस किया था.

सुशांत की पिछली फिल्म छिछोरे में उनके काम की जबरदस्त तारीफ हुई थी और समीक्षकों ने भी पसंद किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 147 करोड़ का बिजनेस किया था. अब देखना दिलचस्प होगा कि सुशांत के निधन के बाद रिलीज हुई फिल्म ‘दिल बेचारा’ कितनी कमाई करती है.

Categories: Bollywood