एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड करने के बाद सोशल साइट पर ये सवाल किया जा रहा है कि आखिर एक्टर आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए क्यों मजबूर हुआ। सुशांत के सुसाइड करने के बाद अब इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मुद्दा फिर गर्मा गया है।

करण जौहर और आलिया भट्ट के बाद लोगों ने सलमान खान सहित कई और लोगों को भी कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। लोगों ने इंडस्ट्री पर नेपोटिज्म को लेकर अपनी भड़ास निकाली है। लोगों ने आरोप लगाया कि सुशांत के साथ बॉलीवुड ने हमेशा से भेदभाव किया है।

सुशांत की आत्माहत्या के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो आइफा अवॉर्ड का है। सामने आए इस वीडियो में शाहरुख खान और शाहिद कपूर उनका मजाक उड़ाते हुए देखा जा सकता है। वहीं अब सुशांत के फैंस इस वीडियो को शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-‘बॉलीवुड की औकात नहीं है कि किसी बड़े स्टार किड के बारे में बोल सकें… क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत छोटे शहर से था सिर्फ इसलिए उसका मजाक बनाया गया।

सुशांत की आत्महत्या ने बॉलीवुड की असलियत को सामने लाकर खड़ा कर दिया है। शाहरुख और शाहिद का ये मजाक अपमान करने की नीयत से किया गया था, साफ तौर पर दिखाई दे रहा है।’एक और यूजर ने लिखा-‘ये आत्महत्या इनके कंधों पर बोझ होनी चाहिए। आप लोग ने वाकई सुशांत को मौत की तरफ ढकेला है। एक हंसती खेलती जिंदगी ने खुद को खत्म कर लिया। लेकिन हर आत्महत्या का कोई कारण होता है। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में किया गया जिसमें उनके पिता केके सिंह, भाई नीरज कुमार बबलू समेत परिवार के कुछ लोग शामिल थे।

Categories: Uncategorized