सुशांत की करीबी दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री लॉरेन गॉतलिब ने सुशांत के साथ व्हॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं.

डांसर से अभिनेत्री बनी लॉरेन गोटलिब ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और सुशांत सिंह राजपूत के साथ पुराने व्हाट्सएप वार्तालाप की एक श्रृंखला साझा की। इस व्हाट्सएप वार्तालाप से पता चलता है कि सुशांत सिंह राजपूत एक दयालु और ऊर्जा से भरे हुए व्यक्ति थे जो बहुत संक्रामक थे। उनकी बातचीत के दौरान, एक बात आम है कि अभिनेता लगातार लॉरेन से विश्वास की छलांग लेने और अपनी प्रतिभा के साथ अज्ञात क्षेत्रों को जीतने का आग्रह करते हैं।

यहां पढ़िए पूरी बातचीत – 

Sushant Singh Rajput whatsapp chat with Lauren Gottlieb
Sushant Singh Rajput whatsapp chat with Lauren Gottlieb

Sushant Singh Rajput whatsapp chat with Lauren Gottlieb

https://www.instagram.com/p/CBuyLcsH1Ab/

बातचीत में लिखा है, “अगर औसत प्रतिभा और मजबूत पूर्वाग्रह के साथ एक औसत दिखने वाला लड़का इसे बना सकता है, तो मुझ पर विश्वास करो कुछ भी संभव है। आपको सब कुछ यू के लिए मिल रहा है..बल्कि यह निश्चित है कि यह होने वाला है (sic)। ” जब लॉरेन ने अभिनेता को बताया कि वह जितना सोचा था उससे कहीं अधिक प्रतिभाशाली था, सुशांत ने विनम्रतापूर्वक उत्तर दिया, “मैं विनम्र नहीं हूं, मैं केवल इसलिए अच्छा हूं क्योंकि आसपास के अधिकांश लोग औसत दर्जे के हैं, लेकिन मेरे लिए यह एक लंबा रास्ता तय करना है ( sic), ”सुशांत ने उसे एक उत्तर में लिखा।

लॉरेन गॉतलिब ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर चैट को शेयर करते हुए लिखा है, ‘आज, मेरी नजर सुशांत सिंह से कुछ साल पहले हुई चैट पर पड़ी. मेरी उनके साथ हुई एक बातचीत को पढ़कर मेरा दिल भारी हो गया, इसमें ढेर सारा प्यार था, दयालुता थी और किसी इंसान का दूसरे इंसान के सपने के लिए सच्चा सपोर्ट था.
मैं सुशांत के साथ गहरा कनेक्ट महसूस करती थी क्योंकि हम दोनों ही आउटसाइडर थे और वह बहुत ही कमाल के थे. मैं इस चैट को शेयर करना चाहती थी. हम हर किसी को याद दिलाना चाहते थे कि हर इंसान को इसी शिद्दत के साथ प्यार करो और सम्मान करो…इन दिनों चारो ओर बहुत नफरत देखने को मिल रही है…सुशांत के प्यारे से दिल की वजह से यह दुनिया एक अच्छी जगह है. आइए उनका जादू दूसरों पर बिखेरना जारी रखते हैं और दूसरों के प्रति दयालु भाव रखते हैं…’

Categories: Entertainment