बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तकरीबन 4 महीने हो चुके हैं. हालांकि एक्टर की मौत की गुत्थी को सुलझाए जाने की कवायद अभी जारी है. देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां सुशांत की मौत के पीछे के रहस्यों को उजागर करने की कोशिश कर रही हैं.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत मामले में सीबीआई जांच कराए जाने की शुरू से पैरवी करती रहीं हैं. उन्होंने ही इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर जोर-शोर से उठाया था. वह अब भी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन को लीड करती रही हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो कि श्रीलंका में क्लिक की गई हैं. इन तस्वीरों में कुछ होर्डिंग्स नजर आ रही हैं जिनमें सुशांत को न्याय दिलाए जाने को लेकर मांग की गई है. श्वेता इससे पहले अलग-अलग देशों और शहरों में लगाई गई इस तरह की होर्डिंग्स शेयर करती रही हैं. जहां तक इन तस्वीरों की बात है तो तस्वीर के कैप्शन में “शुक्रिया श्रीलंका.” लिखा है.

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत तक ड्रग्स पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया था हालांकि बीते दिनों रिया चक्रवर्ती को जमानत पर रिहा कर दिया है. पिछले एक महीने से रिया भायखला जेल में बंद थीं लेकिन हाल ही में हाई कोर्ट ने उन्हें जमानत पर कुछ शर्तों के साथ रिहा कर दिया है.

Categories: Bollywood