बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म यानी भाई-भतीजावाद वाली बहस ने जोर पकड़ ली थी. इस बहस के बीच कई स्टार किड्स के साथ-साथ जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर भी बुरी तरह से घिर गए हैं. नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर पर पहले भी वार होते रहे हैं लेकिन सुशांत के निधन के बाद लोगों ने उन्हें जबरदस्त ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने करण जौहर को हिलाकर रख दिया था, इसके बाद ट्रोलिंग ने उन्हें पूरी तरह तोड़ कर रख दिया है… वो रोते रहते हैं… . इसके बारे में उनके करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि करण जौहर ट्रोल्स की बातों से पहले कभी इतने प्रभावित नहीं हुए हैं, जितने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हुए हैं. सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग ने उनकी सेहत पर खराब असर डाला है.

करण जौहर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव थे लेकिन सुशांत के निधन के बाद से करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया है. वहीं बीते दिनों सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा उन्हें अनफॉलो करने की खबरें भी आई थीं. अब बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर के खास दोस्त ने उनकी खराब हालत के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया, ‘करण जौहर पूरी तरह एक टूटे हुए इंसान हो गए हैं.

इस रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर के दोस्त ने बताया कि वो इसलिए और भी परेशान हैं क्योंकि उनसे जुड़े लोगों को भी ट्रोल किया जा रहा है. दोस्त ने कहा, ‘करण जौहर अब बोलने की हालत में नहीं हैं. वो लड़ना भूल गए हैं और एक किस्मत के मारे इंसान की तरह लगते हैं. जब उनसे बात करने की कोशिश की जाती है तो वो बुरी तरह रो पड़ते हैं. वो रोते हुए पूछते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या किया है, जो ये सब झेलना पड़ रहा है.’

Categories: Bollywood