बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज होने जा रही है. हाल ही में इस फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हो गए और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफें करने लगे. इतना ही नहीं कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी ने फिल्म के ट्रेलर की सराहना की है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. इसी बीच अब एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है।

कृति सेनन ने सुशांत की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए लिखा- ‘दिल बेचारा…इसे देखना सच में मेरे लिए बहुत मुश्किल होने वाला है, लेकिन मैं ख़ुद को रोक भी कैसे सकती हूं. इस पोस्ट के साथ कृति ने टूटे हुए दिल का इमोजी भी शेयर किया है. सुशांत के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म ने सभी को इमोशनल कर दिया है।

सुशांत की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर में हंसते-बोलते सुशांत के किरदार ने सभी की आंखें, नम कर दीं. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. रिलीज के बाद से ही ट्रेलर ट्रेंड में बना हुआ है. बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का संगीत ए. आर. रहमान ने दिया है और इसके गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

Categories: celebrity special