बिग बॉस सीजन 13 के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं. लेकिन फिनाले से पहले घर में आ रहे नए ट्विस्ट ने शो को और इंटरेस्टिंग बना दिया है. इस हफ्ते के नॉमिनेशन से सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा सेफ हैं. इस बार शहनाज कौर गिल, माहिरा शर्मा और आरती सिंह नॉमिनेटिड है.

फिनाले का जोश घरवालों में नजर आने लगा है, इस शो का विनर कौन बनेगा ये सवाल सबके मन में घूम रहा है और जल्द ही इस सीजन का विनर हम सबके सामने आ जाएगा. इन सबके बीच बिग बॉस 13 के सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट में शामिल सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने बिग बॉस को एक पत्र लिखा है जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है.

सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला ने पत्र में लिखा है-  ‘मैं आपको ये लेटर थैंक्यू कहने कहने के लिए लिख रही हूं, आपने मुझे मेरे बेटे के ऐसे कई पहलू से वाकिफ करवाया, जिन्हें मैं भी नहीं जानती थी. आपने शैफ सिड से मिलवाया, गोल रोटियां बनाना, चाय बनाना, घर के बाकी के काम करना, मुझे यकीन ही नहीं हो पा रहा कि मेरा बेटा ये सब कर रहा है.

घर में सबसे छोटा होने की वजह से सिद्धार्थ हमेशा प्रोटेक्टेड रहा है. जब भी वो बीमार होता था तो कभी मुझे छोड़ता नहीं था. लेकिन इस बार जब वो ज्यादा बीमार पड़ा तो मैं उसके साथ नहीं थी.’ उन्होंने आगे लिखा- ‘इतने चैलेंजिंग इनवायरमैंट में बीमार होते हुए भी उसने हिम्मत नहीं हारी. ये अपने मुझे उसकी अंदर की ताकत का नया पहलू दिखाया है.

घर में रहकर उसने कई चीजों को नजरअंदाज करना सीथ लिया है. ज्यादा धैर्यवान होना उसे इस घर ने सिखा दिया. थैंक्यू कि आपकी वजह से इतने सारे लोगों का सिद्धार्थ को प्यार मिला.’ ‘इतने लोग उसे अपना प्यार और समय दे रहे हैं. पता नहीं सिद्धार्थ इतना सारा प्यार कैसे लौटा पाएगा.’ इस लेटर की आखिरी में सिद्धार्थ की मां ने लिखा- ‘मैं बेसब्री से फिनाले पर सिद्धार्थ से मिलने का इंतजार कर रही हूं और आप सब का प्यार रहा तो ट्रॉफी के साथ.’

दरअसल, शो में सिद्धार्थ एक स्ट्रांग कंटेस्टंट माने जा रहे हैं और शुरूआत से ही बिग बॉस सीजन 13 में जैसी उनकी जर्नी रही उसके मुताबिक इस सीजन विनर सिद्धार्थ शुक्ला को कहा जा रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला एक स्ट्रांग कंटेस्टंट के साथ-साथ शो में कई लोगों का सपोर्ट सिस्टम भी रहे हैं. लड़ाई झगड़े और धक्का मुक्की में भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सबसे आगे है. इतना ही नहीं शहनाज के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सिद्धार्थ काफी चर्चा में हैं.

Categories: Televison