कुछ ऑनस्क्रीन जोड़ियां ऐसी होती हैं जिनकी केमिस्ट्री दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ जाती है. फिर चाहे रियल लाइफ में वे दो एक्टर्स आपस में नफरतें ही शेयर क्यों ना करें लेकिन फैंस उन्हें साथ देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं. टीवी की ऐसी ही एक जोड़ी है सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की ज़िन्हे रील लाइफ खूब पसंद किया जाता है। लेकिन रियल लाइफ में वह ज्यादातर लड़ते झगड़ते ही नजर आते हैं। लेकिन अब जो उनका वीडियो सामने आया है उसमें वह लड़ नहीं रहे बल्कि उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

दरअसल बात यह है कि सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सिद्धार्थ-रश्मि रोमांस कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद फ्रेंड अनुमान लगा रहे हैं कि रश्मि-सिद्धार्थ के बीच सुलह हो गई है और अब वह दोनों एक साथ हैं।

https://www.instagram.com/tv/CACaCJ0DiuL/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता कि ये रश्मि सिद्धार्थ का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह पुराना वीडियो है। दरसल ये वीडियो सीरियल दिल से दिल तक की शूटिंग का सीन है. जिसे देखकर दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि रश्मि और सिद्धार्थ फिर से एक हो गए हैं। वीडियो देखने के बाद फैंस डिमांड कर रहे हैं कि वे दोनों जल्द ही किसी टीवी शो में साथ नजर आएं. सिद्धार्थ-रश्मि ने (दिल से दिल तक) में साथ काम किया था तब से उनकी जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी में से एक बन गई है।

बिग बॉस 13 में भी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को साथ देखा गया. लेकिन यहां उनके बीच प्यार नहीं तकरार भरा रिश्ता दिखा. जहां दोनों ने एक-दूसरे पर इल्जामों की बारिश की. उनके जबरदस्त झगड़े भी हुए. हालांकि शो खत्म होते होते उनका रिश्ता सुधरने लगा. बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों के रिश्ते पहले से बेहतर हैं. अब वे एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल हैं.