टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 के चर्चित कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती सीजन 13 में काफी चर्चा में रही थी. विकास बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ के काफी करीब रहे हालांकि बाद में दोनों की आपस में थोड़ी सी अनमन हो गई थी. अब एक इंटरव्यू के दौरान विकास ने बताया कि बिग बॉस सीजन 13 के ग्रांड फिनाले एपिसोड के बाद वह सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने उनके घर गए थे.

आपको बता कि इंटरव्यू में विकास ने सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते पर भी बातचीत की. विकास ने बताया कि पहले दिन से मैं ये बात कह रहा हूं कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच बहुत प्यार है. जब विकास से ये पूछा गया कि कुछ लोग इसे दोस्ती का नाम दे रहे हैं तो विकास ने कहा कि वो इसे दोस्ती नहीं कहते हैं वो इसे अटैचमेंट कहते हैं.

विकास गुप्ता ने शहनाज के शो मुझसे शादी करोगे के बारे में ये भी कहा कि यदि उन्हें चीजें क्लीयर नहीं हो रही थीं तो उसे ये शो नहीं करना चाहिए था. विकास ने बताया कि घर के भीतर कई बार आप किसी के प्रति बहुत ज्यादा अटैचमेंट फील करते हो लेकिन बाहर एक अलग तरह की दुनिया है और घर के अंदर अलग ही दुनिया देखने को मिलती है.

विकास ने बताया कि बिग बॉस सीजन 13 में एंट्री से पहले उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स के आगे ये शर्त रखी थी कि वो कंटेस्टेंट्स को ये नहीं बताएंगे कि मैं बिग बॉस के घर में एक मेहमान की तरह आया हूँ.