टीवी एक्ट्रेस सारा खान टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं उन्होंने ‘सपना बाबुल का’, ‘बिदाई’ और ‘बिग बॉस’ जैसे शो करके लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है सारा खूबसूरत हैं किसी से छुपि हुई नहीं हैं लेकिन सारा ने अधिक खूबसूरत दिखने के लिए लिप सर्जरी करवाई थी।

आपको बता दें कि सारा ने पिछले साल लिप सर्जरी कराई थी, लेकिन ये वैसी नहीं हुई जिसकी सारा को उम्मीद थी। ये सर्जरी उन्हें खूबसूरत बनाने की बजाए उनके लिए बड़ी मुसीबत बन गईं। सारा ने खुद बताया कि वो करीब 1 साल तक इस समस्या से बाहर नहीं निकल पाईं थीं।

सारा ने ये भी बताया कि लिप सर्जरी के बाद मुझे अपने होठ खुद भी अच्छे नहीं लगते थे। मैं बस इस इंतजार में थी कि किसी तरह से ये फिलर पिघल जाए। जब तक ऐसा नहीं हुआ मैं अपने लुक को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी। लोगों ने उनको उनके होठों को लेकर ट्रोल किया गया तब सारा को ये बातें काफी परेशान कर रही थी।

सारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने अपनी फिटनेस और हेल्थ पर ध्यान दिया है। मैंने कभी खुद को बदलने की कोशिश नहीं की। हां, मैंने लिप सर्जरी कराई जो कि खराब हो गई, लेकिन मैंने चेहरे पर इसके अलावा कुछ नहीं कराया। मुझे सर्जरी के बाद अपने लिप्स खुद ही पसंद आने बंद हो गए थे। मुझे लगता था जब मेरे लुक्स अच्छे नहीं रहे तो किसी और को क्या अच्छे लगेंगे। लेकिन अब उनके होठ पहले की तरह अच्छे दिखने लग रहे हैं तो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.