सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल अरपनी रिलीज से पहले काफी चर्चा में थी. सारा और कार्तिक की पहली बार ऑन स्क्रीन लव केमिस्ट्री के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड थे. क्योंकि दोनों की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री सबको काफी पसंद आई. लेकिन ये बात भी सच है कि फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों को फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की ये फिल्म एक मॉर्डन और एक 90s की लव स्टोरी के बारे मे है. इम्तियाज अली की इस फिल्म का इंतजार जनता को बेहद था लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद दर्शक इस फिल्म से काफी नाखुश नजर आ रहे हैं. फिल्म को काफी खराब रिव्यू और वर्ड ऑफ मॉउथ मिलने की वजह से इसकी कमाई दिन-ब-दिन घटती जा रही है.

पहले दिन 12.4 करोड़ कमाने के बाद दूसरे दिन यानी शनिवार को इस फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखी गई. लव आज कल ने शनिवार को सिर्फ 8.01 करोड़ का कलेक्शन किया था. इस फिल्म की कमाई में रविवार को कोई खास उछाल नहीं आया. लव आज कल ने रविवार को लगभग 8.10 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 28.51 करोड़ हो गई है.

लेकिन खास बात ये है कि 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की लव आज कल ने अपने पहले वीकेंड पर 27.86 करोड़ का कलेक्शन किया था. जिसके मुकाबले सारा और कार्तिक की फिल्म ने काफी कम कमाई की है.

बता दें, कि डायरेक्टर इम्तियाज अली की इस फिल्म लव आज कल में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को रोमांस करते दिखाया गया है. लेकिन रिव्यूज की माने तो फिल्म में दोनो की केमिस्ट्री और एक्टिंग काफी खराब थी. ये फिल्म 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल का रीमेक है.

इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अलावा रणदीव हुड्डा और आरूषि शर्मा ने भी काम किया है. लेकिन जिस तरह से फिल्म के रिलीज होने से पहले दर्शकों में इसका क्रेज था वो आगे क्या देखने को मिलेगा या नहीं साथ ही इस फिल्म का भाग्य आने वाले दिनों में सुधरेगा या और बिगड़ेगा ये देखना बेहद दिलचस्प होगा.