बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सारा अकसर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है. हाल ही में सारा ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ फोटो शेयर की है. जिसमें सारा काफी क्यूट नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर में सारा इब्राहिम के कान खींचती नजर आ रही हैं.

सारा और इब्राहिम की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. सारा अली खान और इब्राहिम के इस फोटो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सारा और इब्राहिम की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा ‘बहन भाई की क्लास ले रही है’, तो एक यूजर ने लिखा ‘इब्राहिम भी सैफ से काम नहीं’।

https://www.instagram.com/p/B4OrIx1BqI0/?utm_source=ig_web_copy_link

 

https://www.instagram.com/p/B4IV-cupqNw/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि इब्राहिम अली खान इन दिनों अपने लुक को लेकर भी सुर्खियों में हैं. उनका चेहरा पिता सैफ अली खान के चेहरे से काफी हद तक मिलता जुलता है. और इब्राहिम भी अपने आप को पिता सैफ अली खान से मिलता जुलता लुक देने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इब्राहिम के इतनी कम उम्र में काफी फैंस हैं जो उनके लुक्स और स्टाइल को फॉलो करते हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही ‘कुली नंबर वन’ के सीक्वल में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा सारा, कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल 2’ में नजर आएंगी. ये अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.

Categories: Entertainment