बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर के निध’न को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. संदीप के भाई मनीष ने एक्टर की मौ’त को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. मनीष ने बताया कि संदीप ने जिस वक्त आत्मह’त्या की उस वक्त उनका पत्नी कंचन शर्मा के साथ जबरदस्त झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद संदीप बहुत परेशान हो गए थे और उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया था. इतना ही नहीं जिस वक्त संदीप ने फां’सी लगाई उस वक्त कंचन दूसरे कमरे में ही थी, लेकिन उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि संदीप इतना बड़ा कदम उठा लेंगे.

मनीष ने आगे कहा, ‘जिस दिन संदीप ने अपनी जान दी उस वक्त उनका पत्नी कंचन से जबरदस्त झगड़ा हुआ था. संदीप ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था और कंचन को कहा था कि कोई भी उन्हें परेशान ना करें. कंचन भी दूसरे कमरे में चली गईं. इसके बाद संदीप ने फां’सी लगाने से पहले फेसबुक पर वीडियो बनाकर पोस्ट किया. अगर कंचन ने ये वीडियो पहले देख लिया होता तो वो संदीप को बचा लेती’.

मनीष ने कहा कि, ‘संदीप और कंचन ने प्रेम विवाह किया था और उससे पहले दोनों रिलेशनशिप में थे. दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे’. बता दें कि संदीप ने 15 फरवरी को मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने घर पर फां’सी लगा ली थी. उनके निधन के बाद से इसे ह’त्या की नजर से भी देखा जा रहा था, लेकिन पुलिस का कहना है कि संदीप ने फां’सी लगाकर ही जान दी है.

गौरतलब है कि फां’सी लगाने से पहले संदीप ने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी कंचन शर्मा पर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि कंचन उनसे सारे दिन झगड़ा करती हैं और खुद म’र जाने की धमकी देती हैं. इन सबमें कंचन की मां भी उनका साथ देती हैं. इन सारी बातों से संदीप करीब डेढ़ साल से परेशान थे और इसलिए उन्होंने तंग आकर फां’सी लगा ली. बता दें कि इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने संदीप की पत्नी कंचन और सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें कि एक्टर संदीप नाहर का बुधवार को कालका के रामबाग में रीति रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया. संदीप को उसके बड़े भाई मनीष नाहर ने मुखाग्नि दी। संदीप के श’व को जैसे ही घर पर जाया गया तो वहां माहौल पूरी तरह से गमगीन हो गया. संदीप की मां सुषमा बेटे के श’व को देख फूट फूटकर रोनी लगी. उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि,’ मेरा हीरो चला गया. अब मैं अपने बेटे से कैसे मिलूंगी, मुझे मुंबई घुमाने वाला चला गया’. बेबस मां को देख लोग भी रोने लगे थे.

 

Categories: Bollywood