बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 24 दिन होने को हैं. पुलिस कार्रवाई में भी तेजी आई है और कई लोगों से पूछताछ की गई है. संजय लीला भंसाली ने सुशांत सिंह राजपूत को 4 फिल्में ऑफर की थी. सुशांत को ऑफर की गई चार फिल्मों में से तीन ब्लॉकबस्टर रही, जबकि चौथी फिल्म चल नहीं पाई. लेकिन डेट इश्यू के कारण सुशांत को इन फिल्मों को छोड़ना पड़ा था.

संजय लीला भंसाली ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की थी. रामलीला और बाजीराव में सुशांत को लीड रोल ऑफर किया गया था. फिल्म पद्मावत में सुशांत को राजपूत राजा का रोल ऑफर किया गया था, जो कि बाद में शाहिद कपूर ने निभाया. लेकिन डेट इश्यू के कारण सुशांत फिल्म नहीं कर पाए.

आपको बता दें कि फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लीड रोल में थे. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. वहीं बाजीराव मस्तानी में भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लीड रोल में थे. इस फिल्म को भी काफी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म ‘पद्मावत’ में भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ही लीड रोल में थे. ये फिल्म भी हिट साबित हुई थी.

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने सुशांत सुसाइड केस में अभी तक करीब 34 लोगों से पूछताछ की है. पुलिस ने अभी तक सुशांत के बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर, यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा, रिया चक्रवर्ती, कुशाल जावेरी, महेश शेट्टी, संजय लीला भंसाली जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं. ये सभी लोग ना सिर्फ सुशांत के करीबी रहे हैं बल्कि उनके करियर के साथ भी इनका गहरा ताल्लुक है.

Categories: Bollywood