बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलनायक के रूप में पहचाने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि उन्हें फेफड़ों का कैंसर है. इसकी जानकारी सामने आते ही संजय दत्त के फैंस काफी निराश हैं. बाबा जल्द ही इलाज के लिए विदेश रवाना हो सकते हैं. संजय को कैंसर होने को लेकर अब उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपने दिल की बात कही है.

मान्यता दत्त ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने संजय के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ की. इस मुश्किल घड़ी से निकलने के लिए हमें ताकत और दुआओं की जरूरत है. पिछले कुछ सालों में हमारा परिवार कई तरह की परेशानियों से गुजरा है. लेकिन मुझे भरोसा है कि ये वक्त भी बीत जाएगा. मेरी संजू के फैंस से अपील है कि किसी भी तरह की अटकलों और अफवाहों पर भरोसा ना करें. हमारी बस अपने प्यार और सपोर्ट से मदद करें.

मान्यता दत्त ने ये भी कहा कि ”संजू हमेशा से ही फाइटर रहे हैं और इसलिए हमारा परिवार भी फाइटर है. भगवान ने एक बार फिर हमारा टेस्ट लिया है. वे देखना चाहते हैं कि कैसे हम इस चुनौती का सामना करेंगे. हमें बस आपके प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की जरूरत है. हमें पता हैं हम जीतेंगे. जैसा कि हम हमेशा जीतते आए हैं. इस मौके का रोशनी और सकारात्मकता फैलाने में इस्तेमाल करते हैं”

आपको बता दें कि 8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हालांकि दो दिन बाद संजय दत्त को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. लेकिन घर लौटने के बाद संजय दत्त ने ट्वीट कर काम से ब्रेक लेने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा- दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं. मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें. आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्‍त जल्द ही दो फिल्मों में नजर आएंगे पहली ‘सड़क-2’ और ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’। फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में संजय के साथ अभिनेता अजय देवगन भी हैं। वह आने वाली फ‍िल्‍म KGF में भी नजर आएंगे। फिल्म KGF के सीक्वल में संजय दत्त अधीरा के किरदार में नज़र आने वाले हैं, जिसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इसमें संजय दत्त के सिर और चेहरे पर टैटू बने हुए हैं।