बॉलीवुड के पूर्व अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति उनकी मौत के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आये दिन सुशांत की मौत से जुड़े पोस्ट्स और उनके लिए न्याय की मांग करती नज़र आती हैं।

बुधवार की सुबह से उनके ट्वीटर और इंस्टाग्राम के सोशल मीडिया अकॉउंट निष्क्रिय हो गए थे। अब उन्होंने फिर से सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है। इसकी जानकारी श्वेता सिंह कीर्ति ने खुद अपने इंस्टाग्राम व ट्वीटर अकाउंट्स पर पोस्ट शेयर कर के दी। सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अकाउंट्स डिलीट करने का कारण बताया हुए कहा कि कुछ अनजान लोगों ने उनके अकॉउंट को लॉगिन करने की कोशिश की थी जिसके बाद उन्हें अपना एकाउंट डीएक्टिवेट करना पड़ा। इसके साथ ही श्वेता सिंह ने अपने फैंस से माफी भी मांगी।

https://www.instagram.com/p/CGWpwCOlrGm/?utm_source=ig_web_copy_link

श्वेता सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर वापसी करने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, ” माफ कीजिएगा, मेरे सोशल मीडिया एकाउंट्स को लॉगिन करने की कई बार कोशिश की गई, जिसके बाद मैंने इन्हें निष्क्रिय कर दिया था। अकाउंट डीएक्टिवेट होने के बाद कई तरह की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर अपनी जगह बनाना शुरु कर दिया था ऐसे में श्वेता सिंह कीर्ति की सोशल मीडिया पर वक्त रहते वापसी ने उन अफवाहों को सिरे से रोक दिया।

बता दें कि बुधवार के दिन को सुबह के यूज़र्स ने गौर किया कि श्वेता सिंह कीर्ति के सोशल मीडिया एकाउंट्स गायब हैं। बहरहाल इसके कारण तबतक स्पष्ट नहीं हो पाए थे, की उन्होंने अपना एकाउंट खुद बन्द किया है, या हैक हुआ है।