Celebrity Gossip

श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली संग रहने की खबर को बताया गलत, बोलीं- आजकल कोई कुछ भी बोल दे, वो छप जाता है!

By Prateek Chadha

June 13, 2020

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ शुरू से ही कुछ ठीक नहीं रही, राजा चौधरी से अलग होने के बाद उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की थी। लेकिन दूसरी शादी में भी श्वेता को निराशा ही हाथ लगी। श्वेता अभिनव के साथ भी खुश नहीं है श्वेता इसलिए उनका ये रिश्ता भी काफी बिगड़ गया। श्वेता ने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा की शिकायत भी दर्ज करवाई चुकीं हैं अब काफी समय से श्वेता अपने पति से अलग रह रही हैं। लेकिन हाल ही मैं खबर आई की श्वेता और अभिनव अब फिर से एक हो गए हैं.

दरअसल बात ये है कि अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी और परिवार संग एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस बात से फैंस ने ये अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि दोनों फिर से साथ रहने लगे हैं।

श्वेता तिवारी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्स-हजबैंड अभिनव कोहली संग रहने वाली खबर को गलत बताया है। श्वेता ने ये भी बताया कि मैं अभिनव के साथ नहीं रह रही हूं। आजकल कोई कुछ भी बोल देता है, वो छप जाता है और इससे पता चलता है कि लोग कितना झूठ बोलते हैं।

आपको बता दें कि श्वेता ने कुछ दिनों पहले दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरे पास वक्त नहीं है। मैं पति से अलगाव के बाद चिंता में पड़ जाऊं या फिर किसी गम में डूब जाऊं। श्वेता ने साफ किया कि वह निजी जिंदगी में मुश्किल समय से गुजर रही हैं, इसका ख्याल उन्हें खुद रखना है। उन्होने ये भी कहा कि मुझ पर कई जिम्मेदारियां हैं। मुझे कई लोगों का ख्याल रखना है। मैं किसी भी तरह के दुख में नहीं डूब सकती हूं। मेरी बेटी, मेरा बेटा पूरा घर मुझे ही देखना पड़ रहा है। घर में कमाने वाली मैं सिर्फ हूं। और उनकी बेटी पलक ने इस दौरान मां श्वेता के संबंध में कहा कि मेरी मां बहुत ही मजबूत महिला हैं। मेरी मां ही नहीं बल्कि उनके जैसी किसी भी मजबूत महिला को किसी भी तरह के सपोर्ट की जरूरत नहीं है। मैं अपनी तरफ से सबकुछ करूंगी जो मुझे करना चाहिए।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं। श्वेता के साथ वरुण बडोला लीड रोल में हैं। इसमें वरुण और उनकी बेटी की कहानी है। श्वेता इस में वरुण की प्रेमिका के तौर पर नजर आ रही हैं।