टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इंडस्ट्री की दुनिया से कोसों से दूर हैं लेकिन फिर वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी अपने वीडियो को लेकर कभी तो कभी फोटोशूट को लेकर वो चर्चा में में बनी रहती हैं. पलक ने हाल ही में अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसकी वजह से वो एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

आपको बता दें कि पलक तिवारी महज 20 साल की उम्र में उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें में वह ब्लू जीन्स के साथ ब्लैक टॉप और ब्लेजर पहने नजर आ रहीं हैं.

पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पलक अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है उनके इंस्टाग्राम पर 4 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. उनकी कोई भी तस्वीर हो या वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

https://www.instagram.com/p/CFcpjm1HYTU/

पलक तिवारी ने हाल ही में अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके फैंस काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में पलक तिवारी की माँ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उनके फैंस सोशल मीडिया जल्द उनके ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं.