टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की शादी में पिछले साल से दरार आई है. श्वेता और उनकी बेटी पलक तिवारी पिछले साल अभिनव की शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन गई थीं. खबर थी कि अभिनव कोहली श्वेता तिवारी के साथ मारपीट करते हैं. अब पिछले कई दिनों से अभिनव कोहली सोशल मीडिया पर अपने पर लगे इल्जाम को गलत साबित करने की कोशिश कर रहे हैं.

अभिनव कोहली ने खुद को बेकसूर बताने के लिए श्वेता और उनकी बेटी पलक पर निशाना साधते हुए कहा पुलिस स्टेशन वाले किस्से के बाद पलक तिवारी ने एक लंबे पोस्ट में बताया था कि अभिनव उनकी मां से नहीं बल्कि उनके साथ बुरा व्यवहार करते थे. अब श्वेता की एक करीबी दोस्त और अभिनव कोहली के बीच घमासान छिड़ गया है. अभिनव कोहली की एक पोस्ट पर श्वेता तिवारी की दोस्त अनुराधा सरीन ने कमेंट कर उन पर पलक तिवारी से अभद्र बातें करने और सवाल पूछने का इल्जाम लगाया है.

https://www.instagram.com/p/CCd3iYAH0yd/?igshid=1t5mf35s5l6h7

आपको बता दें कि अनुराधा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि कौन सा बाप अपनी बेटी से पूछता है कि तू वर्जिन है या नहीं? कौन सा बाप पूछता है कि तूने किसी को किस किया है या नहीं? कौन सा बाप अपनी बेटी को अजीब अजीब फोटोज दिखाता है और कहता है ऐसा फिगर बना नहीं तो इंडस्ट्री में नहीं चलेगी? इसके बदले अभिनव कोहली ने अनुराधा पर कानूनी एक्शन लेने की बात लिखी. अभिनव कोहली ने लिखा- स्क्रीनशॉट ले लिया है. अब तू भी मानहानि के मामले में फंसी. तू देख अनु, श्वेता को भले ही मैं मानहानि में ना फंसाऊ लेकिन तुझे तो मैं कानूनी रूप से सबक सिखाऊंगा. चल सबूत दे. इसके बाद अनुराधा ने 2017 की एक बात का भी जिक्र किया, जिसमें अभिनव ने पलक से प्रेग्नेंट होने की बात पूछी थी. इसके जवाब में भी अभिनव ने उन्हें कानून के सामने ले जाने की बात कही है.

अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी के बीच की जंग में फिलहाल श्वेता ने कुछ खास रिएक्शन नहीं दिया है. जबकि अभिनव का कहना है कि श्वेता उनके बेटे रेयांश को उनसे दूर ले गई हैं. इस बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया था. श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के रिश्ते में दरार के बारे में लोगों को तब पता चला जब उनके पुलिस स्टेशन जाने की बात सामने आई. खबर थी कि अभिनव श्वेता से मारपीट करते हैं इसकी शिकायत के लिए श्वेता और उनकी बेटी पलक पुलिस के पास पहुंची थी, जिसकी बाद अभिनव को जेल हुई. अब अभिनव कोहली खुद पर लगे इल्जामों को गलत साबित करने की कोशिश कर रहे हैं.

Categories: Celebrity Talk