बॉलीवुड स्टार कमल हासन की बेटी और मशहूर फिल्म एक्ट्रेस श्रुति हासन ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने बालों से अपनी मूछें बनाती नजर आ रही हैं. लॉकडाउन के दौरान हालांकि बहुत से लोगों ने इस किस्म की तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन श्रुति ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “महिलाओं के लिए शायद ब्यूटी पार्लर्स जाने का समय है? मजेदार बात ये है कि मुझे सलून जाना कभी भी पसंद नहीं रहा है. लेकिन अब क्योंकि अब मैं नहीं जा पा रही हूं तो जाहिर तौर पर मैं जाना चाहती हूं.”

आपको बता दें कि श्रुति हासन ने हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में महिला एक्टर्स को पुरुष एक्टर्स के बराबरी की फ़ीस मिलने के सवाल पर कहा था कि मेरे साथ भी ऐसा हुआ है, मेल एक्टर के मुक़ाबले फीमेल एक्टर को कम फ़ीस दी जाती है. हालांकि मैंने इसके खिलाफ आवाज भी उठाई थी।

श्रुति ने हासन ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि फ़िल्म इंडस्ट्री में धीरे धीरे बदलाव हो रहा है और ऐसा नहीं है कि ये सिर्फ बॉलीवुड में ही है कि फ़ीमेल एक्टर को फ़ीस कम मिलती है ऐसा साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में भी होता है. वहां भी मेल एक्टर्स को फीमेल एक्टर के मुक़ाबले फ़ीस और फ़ैसिलिटी ज़्यादा मिलती है और फीमेल एक्ट्रेस को ये सब सहना पड़ता है।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन की तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इनमें एक हिंदी, एक तेलुगू और एक तमिल फिल्म है. श्रुति जल्द ही यारा, क्रैक और लाबम में काम करती नजर आएंगी. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है.

Categories: Celebrity Talk