बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिगर में से एक नेहा कक्कड़ हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने नए गाने को लेकर तो भी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने ऐलान किया था कि वे रोहनप्रीत सिंह को डेट कर रही हैं और जल्दी ही उनसे शादी करने वाली हैं.

इससे पहले कहा जा रहा था कि नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण से शादी करने वाली हैं लेकिन बाद मैं ये खबर गलत साबित हुई थी. नेहा के बाद आदित्य नारायण ने ऐलान किया है कि वे फिल्म शापित की अपनी को-स्टार और गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी करने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की मुलाकात 10 साल पहले फिल्म शापित के सेट्स पर हुई थी. इसके बाद दोनों को प्यार हुआ. अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने बताया कि वे इस साल के अंत तक शादी करने के बारे में सोच रहे हैं. उन्होंने बताया कि वे दिल-ओ-जान से श्वेता से प्यार करते हैं और नवम्बर या दिसम्बर में शादी करना चाहते हैं.

आदित्य ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि ‘मैं श्वेता ने शापित के सेट्स पर मिला था और हमारी दोस्ती एक झटके में हो गई थी धीरे-धीरे मुझे समझ आया कि मैं उनसे प्यार करने लगा हूं और मैंने उन्हें इस बारे में बताया. वो शुरुआत में सिर्फ मेरी दोस्त बनकर रहना चाहती थीं क्योंकि हम दोनों यंग थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी.’

आदित्य ने आगे ये भी बताया कि ‘हर रिश्ते की तरह हम दोनों ने पिछले 10 सालों में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. शादी हमारे बीच में बस एक फॉर्मेलिटी मात्र है. उम्मीद है ये नवम्बर या दिसम्बर तक हो जाए. मेरे माता-पिता को श्वेता के बारे में पता है और वो दोनों उसे पसंद भी करते हैं. मैं खुश हूं कि मुझे उनमें अपनी जिंदगी का साथी मिल गया है.’