बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुमित व्यास जो कि काफ़ी फ़िल्मों में सपोर्टिंग रोल निभा चूके हैं . चाहे फिर वो करीना कपूर की “वीरे दी वेडिंग” में उनके बॉफ़्रेंड का किरदार हो या फिर “गुडडु की गन” में .
उनके फ़ैनस को वो हर अन्दाज़ में पसंद आते रहे है फ़िलाल उन्होंने अपने फ़ैनस को ज़बरदस्त खुशखबरी सुनाई है . उनके घर के एक नन्हा मेहमान आया है. हाल ही में उनकी पत्नी एकता कौल ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. सुमीत व्यास ने अपने फैंस के साथ ये गुडन्यूज सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अपने बेटे का नाम भी फैंस को बता दिया है. उनके बेहद छोटे से पोस्ट में ही पापा बनने की खुशी साफ झलक रही है.

सुमीत व्यास और एकता कौल के घर एक प्यारे से बेटे ने जन्म लिया है. एक्टर सुमीत व्यास ने फैंस को ये खुशखबरी देते हुए ट्वीट किया है. इस ट्वीट में पापा बने सुमीत व्यास की एक्साइटमेंट साफ देखने को मिल रही है. इसके साथ ही उन्होंने फैंस ये भी बताया दिया है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम क्या रखा है. सुमीत व्यास के इस ट्वीट पर उन्हें फैंस और सेलेब्रिटीज की ताबड़तोड़ बधाईयां मिल रही हैं.

सुमीत व्यास ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘बेटे ने जन्म लिया है, उसे हम ‘वेद’ कहकर बुलाएंगे. मम्मा-डैडी बहुत अजीब बिहेव कर रहे हैं, हर मिनट बेटे को देख रहे हैं’. उनके इस पोस्ट में खुशी और एक्साइटमेंट साफ जाहिर हो रही है. वहीं इस पोस्ट पर कई फैंस पूछ रहे हैं कि क्या सुमीत के बेटे का पूरा नाम होगा- ‘वेद व्यास’? सभी को ये प्यारा नाम बहुत पसंद आया है लेकिन अभी तक सुमीत ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर नहीं की है, सोशल मीडिया पर बस उसी का इंतजार हो रहा है.

सुमीत ने बीते महीने ही फैंस खबर दी थी की उनकी पत्नी एकता कौल प्रेग्नेंट हैं. एकता कौल ने भी एक प्यार भरी तस्वीर शेयर करते फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी. दोनों ने मौजूदा हालातों के कारण सभी सावधानियां बरती थीं. जिसके बारे में एकता ने एक इंटरव्यू में भी बात की थी. सुमीत और एकता ने साल 2018 सितंबर में शादी की थी