बिग-बॉस 13 रियलिटी शो के मेकर्स पर एक बार फिर बायस्ड होने का आरोप लगा है. इस बार ये पक्षपात का आरोप विशाल आदित्य सिंह की वोटिंग से जुड़ा है. विशाल के फैन्स का दावा है कि बिग बॉस के मेकर्स विशाल को फिनाले में ले जाना नहीं चाहते हैं, इसलिए उन्होंने दूसरे कंटेस्टेंट के मुकाबले विशाल की वोटिंग लाइन 3 घंटे पहले ही बंद कर दी.

इस बात का प्रूफ़ देते हुए विशाल के एक फैन ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस के ब्लंडर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और मेकर्स पर सवाल उठाए हैं.

https://twitter.com/Gayatriangel2/status/1222921791078666240

फैन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘आप इसे पोस्ट कर सकते हो, प्लीज विशाल आदित्य सिंह को सपोर्ट करें. ये कैसे 3 घंटे पहले ही विशाल की वोटिंग लाइन्स बंद कर सकते हैं.’

दरअसल, विशाल को बिग बॉस में शुरूआत से ही एक कमजोर कंनटेस्टंट की तरह देखा गया है. हालांकि, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के बिग-बॉस के घर में आने के बाद विशाल एक्शन के मूंड में दिखे लेकिन मधुरिमा के घर से जाते ही विशाल फिर से साइलेंट मोड में चले गए.

घरवालों समेत कुछ फैन्स को हैरानी तब हुई जब पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने बताया कि विशाल आदित्य सिंह को रश्मि देसाई से ज्यादा वोट मिले हैं. लेकिन विशाल के एक फैन ने जब इस बात का खुलासा सोशली मीडिया पर किया तो उनके फैन का ये पोस्ट तेजी से वायरल होना शुरू हो गया. तेजी से वायरल हो रहे इस पोस्ट के ज़रिए कई लोग बिग बॉस को बायस्ड बता रहे हैं और इसपर बैन लगाने की बात कर रहे हैं. लेकिन इस पोस्ट के वायरल होने और बिग बॉस के मेकर्स पर बायस्ड का थप्पा एक बार फिर लगने के बाद अब ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि इस बार घर से बेघर कौन होता है.

Categories: Televison