टीवी के पॉपुलर शो विघ्नहर्ता गणेश फेम एक्टर कुलदीप सिंह के बिग बॉस 14 में आने की खबरें काफी दिनों से आ रही थीं. लेकिन कुलदीप ने देश के इस सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है. कुलदीप ये शो नहीं करना चाहते हैं एक्टर ने कहा बिग बॉस एक अच्छा प्लेटफॉर्म है लेकिन उन्हीं के लिए जो घर के अंदर चलने वाले तनाव को झेल सकते हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कुलदीप सिंह के सलमान खान के शो को रिजेक्ट करने की वजह वहां का माहोल है. रिपोर्ट में कुलदीप के हवाले से लिखा है- हां मुझे बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन मैं ये शो नहीं करना चाहता हूं. मैंने ये शो करने से मना इसलिए नहीं किया कि समझता हूं कि ये बुरा शो है. मुझे सच में लगता है कि बिग बॉस एक अच्छा प्लेटफॉर्म है लेकिन उन्हीं के लिए जो घर के अंदर चलने वाले तनाव को झेल सकते हैं.

कुलदीप सिंह ने ये भी कहा है कि वहां बहुत सारी चीजें होती हैं और कंटेस्टेंट्स को उसका हिस्सा बनना ही पड़ता है. लेकिन मैं ऐसा शख्स नहीं हूं जो लड़ सके और हर दिन बहस कर सके. अगर मैं बिग बॉस में जाता हूं तो मैं शो के उस सीजन का सबसे खराब खिलाड़ी साबित होऊंगा. मैं खराब नहीं दिखना चाहता हूं इससे तो बेहतर है कि मैं शो ही ना करूं.

आपको बता दें कि कुलदीप सिंह कई सारे टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं. इनमें विक्रम और बेताल, कैसी ये यारियां, सीआईडी, विघ्नहर्ता गणेश जैसे शोज शामिल हैं. बता दें सिर्फ कुलदीप सिंह ही ऐसे सेलेब्रिटी नहीं हैं जिन्होंने बिग बॉस का हिस्सा बनने से मना किया है. राजीव सेन और अध्ययन सुमन ने भी शो का हिस्सा बनने से मना कर चुके हैं.

Categories: Celebrity Talk