कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश परेशान है। हर दिन कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रह ही हैं। पीएम मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन किया है। ऐसे में अमेरिकन-बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने फैंस के लिए खास फिटनेस रूटीन लेकर आई हैं.

आपको बता दें कि एमी जैक्सन अपने 6 महीने के बेटे के साथ कैसे खुद को फिट रख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो टॉयलेट पेपर रोल की मदद से एक्सरसाइज करने की टिप्स दे रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B99kQvfJfr7/?igshid=v9pbzotopbj

इसी के साथ एमी जैक्सन ने सीढ़ियों की मदद से एक्सरसाइज करने की भी टिप्स दी हैं एक्ट्रेस ने ये दिखाया है कि कैसे घर में ही बिना ज्यादा चीजों के वो फिट रह सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/B-J8dx4JNbO/?igshid=fs8j5d1teof6

बता दें, एमी अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ कभी सीढ़ियों तो कभी अन्य घरेलू चीजों की मदद से एक्सरसाइज करते हुए वीडियो और तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एमी जैक्सन ने 2010 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म ‘एक दीवाना था’, ‘सिंह इज ब्लिंग’, ‘फ्रीकी अली’ जैसी फिल्मों में खूब धमाल मचाया। बॉलीवुड के अलावा एमी जैक्सन ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।