कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन के चलते कोहली भी अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे विराट को अनुष्का दोनों ही इस बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे है। अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही मेें विराट और अनुष्का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें विराट- अनुष्का के साथ अपनी सोसाइटी के ग्राउंड में  क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को उनके फैन्स ने हमेशा मस्ती करते हुए ही देखा है ये फ़र्स्ट टाईम ऐसा दिखा जब दोनों एक-दूसरे के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनुष्का बॉलिंग ,बैैटिंग, दोनों करते हुए नजर आ रहीं हैं वहीं इसके बाद विराट भी बैैटिंग करते दिख रहे हैं।

मिस्टर एंड मिसेज कोहली का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आया है और फैंस ने उनके इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा ‘लगे रहो’ तो दूसरे यूजर ने लिखा ‘क्रिकेट कब ज्वाइन कर रही हो अनुष्का’ फैन्स को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन की वजह से विराट कोहली नेट्स पर बैैटिंग कि प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन इस दौरान वो अनुष्का के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस जरूर कर रहे हैं। साथ ही अपने फिटनेस का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं। 

Categories: Celebrity Gossip