Bollywood

लॉकडाउन में बेटे संग ऐसे वक्त बिता रही हैं एमी जैकसन, क्यूट फोटोज हो रहीं वायरल!

By Prateek Chadha

June 13, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैकसन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं एमी इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी और अपने बेटे बेटे एंद्रिअस के साथ कुछ क्यूट फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एमी ने कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें एमी अपने बेटे संग खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं.

एमी ने दो फोटोज शेयर की हैं पहली फोटो में वो अपने बेटे एंद्रिअस के साथ हंसते और दूसरी फोटो में उसे किस करते हुए नजर आ रही हैं. तो वहीँ तीसरी फोटो में एंद्रिअस अकेले नजर आ रहे है. जिसमें एंद्रिअस बहुत प्यारा लग रहा है. इतना ही नहीं एमी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटे के साथ खेलते हुए वीडियो भी शेयर किये थे. जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

आपको बता दें कि एमी की अभी मंगेतर जॉर्ज से शादी नहीं हुई है. दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. एमी ने अपने प्रेगनेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय किया था और वे अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करने का मौका कभी नहीं छोडती थीं. साथ ही उन्होंने अपना वर्कआउट भी जारी रखा था. अब भी एमी अपने वर्कआउट रूटीन का काफी ख्याल रखती हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एमी जैक्सन ने 2010 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म ‘एक दीवाना था’, ‘सिंह इज ब्लिंग’, ‘फ्रीकी अली’ जैसी फिल्मों में खूब धमाल मचाया। बॉलीवुड के अलावा एमी जैक्सन ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।