Celebrity Gossip

लॉकडाउन में परेशान हैं सुनील ग्रोवर, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कही ये बात!

By Prateek Chadha

June 03, 2020

कोरोना वायरस ने लोगों का जीवन तहस नहस कर के रख दिया है कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन के चलते आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक अपने घर पर रहकर ही समय बिता रहा है. ऐसे में बात करें बॉलीवुड और टीवी सेलेब्रिटीज की तो सभी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं. हाल ही में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसकी वजह से वो सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

दरसल बात ये है कि सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘हमारी प्रिय मां प्रकृति, अगर आप भी ट्विटर पर मौजूद हैं तो मैं आपसे सॉरी बोलना चाहता हूं. सॉरी उन सब चीज के लिए जो हमने आप के साथ भूतकाल में किया. हमें आगे से ऐसा ना करने का प्रण लेना होगा. पहले कोरोना, फिर टिड्डी, फिर भूकंप और साइक्लोन का सामना करना पड़ रहा है. ठीक-ठीक लगा लो.’

आपको बता दें कि कोरोना काल में लोगों का जीवन वैसे ही बुरा चल रहा था और उस पर ये प्राकृतिक आपदा ने लोगों को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है. कभी भूकंप के झटकों से तो कभी साइक्लोन. सुनील ग्रोवर भी इस सब से काफी परेशान हैं और चाहते हैं कि अब सब कुछ पहले की तरह नॉर्मल हो जाए.

सुनील ग्रोवर ने अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है सुनील का हर किरदार उनके फैंस को खूब पसंद आता है चाहे वो गुत्थी का हो या डॉक्टर गुलाटी का हो सुनील लोगों को अपने ह्यूमर से हंसाते आए हैं. लॉकडाउन में भी एक्टर सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक प्यार बांट रहे हैं और सभी को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं.